UP: triple talaq and women security will be the election agenda of BJP

तीन तलाक के मुद्दे को लेकर बेशक देशभर में बहस तेज हो गई और मुस्लिम संगठनों ने खुलकर इसका विरोध करने का ऐलान कर दिया हो लेकिन भाजपा ने साफ कर दिया है कि वह इसे चुनावी मुद्दा बनाने से नहीं चूकेगी। खुद इसकी घोषणा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने की, जिन्होंने यूपी चुनाव में तीन तलाक और महिला सुरक्षा को चुनावी मुद्दा बनाने का ऐलान कर दिया। पूर्वी यूपी के राबर्ट्सगंज में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी और बसपा दोनों पर जमकर निशाना साधा।

राज्य में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश के राज में सपा के गुंडो ने लोगों की जमीन कब्जाने का काम किया है। राज्य में बेरोजगारी इस कदर है कि पूर्वाचंल का युवा रोजगार की तलाश में गुजरात या मुंबई जाकर मजदूरी करने को मजबूर है। मायावती की सरकार थी तो भी ये ही आलम था। मायावती ने अपने जीते जी ही अपनी लाखों करोड़ अपनी मूर्तियां बनवाने में खर्च कर दिए।

सोनभद्र के पहाडों को काटकर मायावती के पत्‍थर के पुतले बनाए गए। प्रदेश की जनता ने दोनों दलों को मौका देकर उनका शासन देख लिया है। इसलिए इस बार राज्य में भाजपा की बारी है। जनता मन बना चुकी है कि केंद्र की तरह राज्य में भी भाजपा की सरकार बनाई जाएगी।

यूपी में तीन तलाक और महिला सुरक्षा रहेगा चुनावी मुद्दाः अमित शाह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-