prashant-

मोदी और नीतीश के लिए इलेक्शन मैनेजमेंट का काम देख चुके प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कांग्रेसियों को सत्ता में आने का मूलमंत्र बताया। उन्होंने कांग्रेसियों से कहा कि आपको सीटों के फेर में नहीं पड़ना है बल्कि इन सबको भूलकर सिर्फ एक बात याद रखनी है कि हमको यूपी में इस बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है।
उन्होंने गांधी भवन में दो पालियों में बैठक की। पहली बैठक उन्होंने ग्यारह बजे से 1 बजे तक ली। इसमें कांग्रेस के फ्रंटल आर्गनाइजेशन के कार्यकर्ताओं से कहा कि आप कितने ऐसे लोग हैं जो कार्यकर्ता के रूप में काम करना चाहते हैं। यदि‍ आप कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में सही से काम करेंगे तो आपसे राहुल गांधी सीधे मिलेंगे और बात करेंगे। आपको सिर्फ इतना याद रखना है कि इस बार कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाना है।
यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी अंकित सिंह परिहार ने बताया कि प्रशांत किशोर ने करीब दो घंटे तक हमसे आगामी विधानसभा को लेकर चर्चा की। उन्होंने हर व्यक्ति को अपनी बात कहने का मौका दिया। जो भी व्यक्ति बोलने के लिए हाथ उठाता था। उसके पास माइक जाता था। इसके बाद वो अपनी बात कहता था। उसका प्रशांत किशोर जवाब भी देते थे और जो कार्यकर्ता सवाल करता था उसे नोट भी किया जाता था। प्रशांत ने सभी से अपना फोन नंबर शेयर कि‍या।

प्रशांत किशोर ने दूसरी बैठक में अनुसूचित जनजाति विभाग के कार्यकर्ताओं के साथ की। उन्होंने कहा कि आप लोग अपने-अपने इलाके में कम से कम 250 लोगों की एक बूथ कमेटी बनाइए। वहीं इस बात के भी निर्देश दिये कि जो भी एससी-एसटी वाले हैं वो अपने-अपने क्षेत्र में कम से कम 10000 लोगों को अपने साथ जोड़ें। उन्होंने इन्‍हें भी अपना नंबर दिया और कहा कि कोई परेशानी हो या फिर किसी तरह की समस्या हो तो तुरंत उनसे फोन कर अपनी समस्या बता सकते हैं।

बैठक में यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल खत्री के साथ प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री भी मौजूद रहे। प्रशांत किशोर शुक्रवार को भी फ्रंटल आर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

यूपी में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है : प्रशांत

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-