Priyanka Gandhi agreed to campaign in UP 

यूपी विधानसभा चुनाव में अमेठी और रायबरेली के अलावा प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी प्रियंका वाड्रा कांग्रेस उम्मीदवारों के प्रचार की कमान संभालेंगी। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस बात की पुष्टि की है। शुक्रवार को यूपी के  नेताओं के साथ राहुल और प्रियंका की अहम बैठक हुई। राज बब्बर ने बताया कि प्रियंका गांधी ने यूपी के चुनाव में प्रचार के लिए  अपनी सहमति दे दी। राहुल गांधी के आवास पर हुई इस बैठक में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीलादीक्षित के अलावा राज्यसभा के सांसद और चुनाव से जुड़े नेता भी मौजूद थे।

बैठक में राहुल और प्रियंका ने  यूपी के विधानसभा क्षेत्रों में चलाई गई राहुल संदेश यात्रा की भी समीक्षा की।  इसके अलावा यूपी में दिसंबर के महीने में होने वाली छोटी-बड़ी जनसभाओं का भी खाका तैयार किया गया।  दिसंबर में कांग्रेस  विधानसभा स्तर पर छोटी सभाएं आयोजित करेगी। बैठक में विधानसभा चुनाव अकेले दम पर लड़ने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।  कांग्रेस अपने वर्तमान विधायकों को टिकट देने पर  पहले ही सहमत हो चुकी है। आज बैठक में इस बात पर अंतिम मोहर लग गई।

बैठक में तय हुआ कि पार्टी संगठनात्मक दृष्टि से कमजोर इलाकों पर अभी से फोकस कर लें। ताकि विधानसभा चुनाव के दौरान  आसानी रहे। हाल की किसान महायात्रा के दौरान किसानों से भराए गए फार्मों में जो समस्याएं उभर कर आई हैं उनको लेकर कांग्रेस जल्द ही ग्रामीण इलाकों में आंदोलन करेगी।

यूपी चुनाव में प्रचार करने को तैयार हुईं प्रियंका गांधी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-