football_1461652780

युवेंट्स फुटबॉल क्लब ने फिओरेंटीना को 2-1 से हराकर लगातार पांचवीं बार सेरी ए खिताब जीत लिया है। युवेंट्स की ओर से जीत के हीरो गोलकीपर गियानलुइगी बफन रहे जिन्होंने आखिरी समय में निकोला कालिनिक के पेनल्टी को शानदार तरीके से बचाव किया।

तालिका में दूसरे स्थान पर चल रही नपोली स्टेडियो ओलिम्पको में खेले गए मुकाबले में रोमा को हराने में असफल रही। युवेंट्स ने 35 मैच खेले जिसमें उसे 24 में जीत मिली। 85 अंकों के साथ वह तालिका में शीर्ष पर रहा जबकि नपोली 73 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहा।

मैच का पहला गोल युवेंट्स की ओर से क्रोएशियाई स्ट्राइकर मारियो मंडजुकिक ने 39वें मिनट में किया। इसके बाद फिओरेंटीना की ओर से 81वें मिनट में स्ट्राइकर निकोला कालिनिक ने गोल कर अपनी टीम को 1-1 की बराबरी दिला दी।

युवेंट्स की ओर से विजयी गोल स्पेनिश खिलाड़ी अलवारो बोर्जा मोराता मार्टिन ने 83वें मिनट में दागा।

जीत पर युवेंट्स के कोच मास्सीमिलिआनो अलेग्री ने कहा, “फिओरेंटीना के खिलाफ जीत आसान नहीं थी। बेहतरीन टीम के खिलाफ हमारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किए। फिओरेंटीना एक खतरनाक टीम थी।”

एफसी पुणे सिटी ने हबास को कोच बनाया
एफसी पुणे सिटी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के लिए स्पेन के एंटोनियो लोपेज हबास को नया मुख्य कोच  नियुक्त किया है। आईएसएल के शुरुआती दो संस्करणों में हबास एटलेटिको डी कोलकाता के कोच थे।

युवेंट्स ने लगातार पांचवीं बार अपने नाम किया सेरी ए खिताब

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-