dog 25 10 2016

हैदराबाद में एक 22 वर्षीय युवक को हत्‍या और रेप के आरोप में पुलिस ने‍ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने यह हत्‍या और रेप किसी इंसान के साथ नहीं बल्कि एक गर्भवती कुतिया के साथ किया है। यह घिनौनी घटना हैदराबाद के शास्‍त्रीपुरम की है जहां से पुलिस ने असलम नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी दिल्‍ली का रहने वाला है और अपने दोस्‍त से मिलने हैदराबाद आया था। सोमवार सुबह कुछ स्‍थानीय लोगों ने असलम को यह कृत्‍य करते हुए देखा और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिस कुतिया की हत्‍या हुई है वो इसी इलाके में रहने वाले मोहम्‍मद जहांगीर की बताई जा रही है।

सोमवार सुबह जहांगीर ने अजीब आवाजें सुनी और बेटे को जाकर देखने के लिए कहा। जब वो लोग बाहर आए तो देखा कि असलम कुतिया के साथ अप्राकृतिक कृत्‍य कर रहा था। जहांगीर और उसके बेटे को देखकर उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 और 374 के अलावा पशु अधिनियम क्रूरता निवारण की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ ह्यूमन सोसायटी इंटरनेशनल ने कहा है कि वो मामले पर नजर बनाए हुए है और इस अपराध के लिए आरोपी को कठोर दंड की मांग की है।

युवक ने पहले की कुतिया की हत्या फिर किया उससे रेप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-