Highlight Story

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी कर रहे अजहर ने टीम इंडिया के पूर्व निदेशक शास्त्री के बयान को बकवास बताया। भारत के महान कप्तानों की सूची में सौरव गांगुली को शामिल नहीं करने पर पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने रवि शास्त्री की जमकर आलोचना की।

टीम इंडिया के चीफ कोच पद के लिए नजरअंदाज किए जाने के वक्त से ही शास्त्री और गांगुली के संबंध खराब हो गए थे। गांगुली, सचिन तेंडुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की कमेटी ने शास्त्री को नजरअंदाज कर इस पद के लिए पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले को चुना था। शास्त्री ने अपने इंटरव्यू के दौरान गांगुली के अनुपस्थित रहने पर सवाल उठाए थे। इसके जवाब में गांगुली ने भी कहा था कि शास्त्री को बैंकॉक में छु्ट्टीे मनाते हुए वीडियो प्रेजेंटेशन के बजाए कमेटी के सामने प्रत्यक्ष रूप से मौजूद रहना चाहिए था।

शास्त्री ने एक हालिया इंटरव्यू में महेंद्रसिंह धोनी को ‘दादा कप्तान’ बताया था। उन्होंने महान भारतीय कप्तानों की सूची में गांगुली को शामिल नहीं किया। अजहर ने इस मामले में शास्त्री को लताड़ा। उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, इस तरह का बयान देना बकवास है। उन्हें आंकड़े देखना चाहिए। उनकी व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है, लेकिन जब वे महान भारतीय कप्तानों के बारे में बात कर रहे हैं तो उन्हें पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर बात नहीं करनी चाहिए थी।

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने रवि शास्त्री की जमकर आलोचना

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-