एक नामीगिरामी मैट्रिमोनियल साइट पर शादी के लिए इच्छुक लड़कों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए ठगी का मामला सामना आया है। ताजा मामले में शादी से पहले युवती अपने मंगेतर के घर में रुकी और शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद मोटी रकम ऐेंठने लिए एफआईआर दर्ज करा दी। पूरी जांच के बाद अब मामले का खुलासा हुआ है।

शादी से पहले कई बार बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस की माने तो इस युवती ने गुड़़गांव के युवक को शादी डॉट कॉम के जरिये संपर्क किया था। इसके बाद शादी तय होने से पहले ही युवक के साथ रहने लगी। इस बीच उसने कई बार युवक से शारीरिक संबंध बनाए।

इसी दौरान उसने युवक से कहा, ‘तुमने मेरे साथ दुष्कर्म किया है। मुझे मोटी रकम चाहिए वरना मैं पुलिस में मामला दर्ज करा दूंगी।’ सदर थाने में करीब 9 माह पहले एक एफआईआर दुष्कर्म की दर्ज कराई थी। उसी मामले में आरोपी पक्ष से 50 हजार रुपए की मांग कर रही थी।

चंडीगढ़ से मुंबई तक युवती ने कई लोगों को ठगा

पुलिस के माने तो यह युवती कई राज्यों के बहुत से युवाओं को इसी जाल में फंसाकर ठग चुकी है। मुंबई पुलिस के जांच के लिए पूछताछ करने के दौरान यह खुलासा हुआ। जांच के बाद शनिवार रात गुड़गांव पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी सदर धारणा यादव के मुताबिक, हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास से चांंदनी नाम की इस युवती को गिरफ्तार किया गया है।

साल 2015 में इस युवती ने आईआईटी पास युवक के साथ कुछ दिन लिव-इन में रहने के बाद उस पर डीएलएफ फेज 2 थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोपी नेे हाई कोर्ट से जमानत ली हुई है। पिछले दिनों इसी युवती ने इसी तरह का एक मामला मुंबई में भी दर्ज कराया। पुलिस की माने तो युवकों से शारीरिक संबंध बनाने के बाद इसी तरह झूठी एफआईआर दर्ज करा लोगोंं से पैसे वसूलती है।

 

मैट्रिमोनियल साइट पर लड़के ढूंढ बनाती थी संबंध फिर करती थी यह काम

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-