kejriwal-modi_1465982632

संसदीय सचिव के विवाद में फंसी आम आदमी पार्टी को केंद्र सरकार के खिलाफ एक नया हथियार हाथ लगा है। यह मौका आप को तब मिला जब मंगलवार को ‌गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की।

गोवा के सीएम और पीएम की इस बैठक के दौरान मोदी ने पारसेकर से केजरीवाल की गोवा में हुई पब्लिक मीटिंग के बारे में भी जानकारी ली। यह बात खुद पारसेकर ने बताई।

पारसेकर के इसी बयान के बाद ही केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं सही था जब मैंने कहा था की मोदी जी केवल AAP से डरते हैं।’

मालूम हो कि गोवा के सीएम मंगलवार को दिल्ली आए थे और उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं की इस बैठक के बाद पारसेकर ने बताया था कि पीएम ने उनसे केजरीवाल की हाल में गोवा में की गई पब्लिक मीटिंग और भविष्य में उसका क्या असर होगा इसके बारे में जानकारी ली।

इस पर पारसेकर ने मोदी को जवाब दिया ‘नहीं’। बता दें कि साल 2017 में गोवा में चुनाव विधानसभा चुनाव होने वाले हैं उसी के तहत केजरीवाल ने गोवा में 22 मई को एक पब्लिक मीटिंग का आयोजन कर आप के अभियान का आगाज किया था।

केजरीवाल ने अपनी पब्लिक मीटिंग में घोषणा की थी कि आप गोवा के सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने अपने भाषण में दिल्ली सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की थी और बीजेपी-कांग्रेस पर हमला बोला था।

मैं सही था, मोदी जी केवल ‘AAP’ से डरते हैं: केजरीवाल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-