akhilesh-shivpal 25 10 2016

उत्‍तर प्रदेश में चल रहे सपा के संग्राम में पिछले दो दिनों से चल रहे विवाद के बाद अब सुलह के संकेत नजर आने लगे हैं। रविवार को बैठक में अपनी बात रखने के बाद अब कमरों में मुलाकातों का दौर जारी है। सोमवार शा के बाद मंगलवार सुबह एक बार फिर अखिलेश यादव सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे।

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि भले ही सोमवार शाम तक चाचा-भतीजे के बीच कलह को लेकर कोई समाधान नहीं दिखा था लेकिन अब कहा जा रहा है कि रविवार को अखिलेश यादव ने जिन चार मंत्रियों को बर्खास्‍त किया था अब उनकी वापसी होने वाली है।

सूत्रों के अनुसार रविवार को अखिलेश यादव द्वारा कैबिनेट से बर्खास्‍त किए गए शिवपाल यादव, पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह, खादी मंत्री नारद राय व मंत्री शादाब फातिमा की मंत्रिमंडल में वापसी होगी लेकिन फिलहाल उनके विभागों को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

बता दें कि सोमवार को मुलायम सिंह द्वारा बुलाई गई बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह के बीच का झगड़ा मैदान में आ गया था और चाचा-भतीजे ने एक दूसरे को जमकर कोसा था।

हालांकि मुलायम सिंह ने अपने भाई शिवपाल और अमर सिंह का साथ देते हुए अखिलेश को फटकार लगाई थी और साफ कहा था कि उन्‍हें मिलकर काम करना होगा। इसके बाद उन्‍होंने शाम को एक बार फिर अखिलेश और शिवपाल को बैठक के लिए बुलाया थज्ञ।

मुलायम से मिलने पहुंचे अखिलेश, बर्खास्त मंत्रियों की होगी वापसी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-