mukhtar-ansari_1466698092

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से बगैर मुलाकाती पर्ची कटाए मिलने की इजाजत नहीं मिलने से उनके गुर्गों ने जिला जेल के गेट पर जमकर हंगामा किया। गुर्गों ने दरोगा-सिपाहियों से न केवल बदसुलूकी और गाली-गलौज की बल्कि हमले की धमकी भी दी।

घटना रविवार दोपहर की है। चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह ने इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हालांकि ये युवक किससे मिलने आए थे इस बात का केस में जिक्र ही नहीं किया। घटना को लेकर जिला जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों में दहशत है।

एसओ गोसाईंगंज संजीव मिश्रा ने बताया कि रविवार दोपहर में सफेद रंग की इंडिगो कार (यूपी 34 वी 5490) पर सवार चार युवक जेल गेट के सामने पहुंचे। गाड़ी से उतरते ही उन्होंने एक रसूखदार से मुलाकात के लिए मेन गेट खुलवाने की कोशिश की।

गेट पर तैनात बंदी रक्षकों ने मुलाकात के लिए पर्ची कटवाने की बात कही तो वे बंदी रक्षकों को हड़काने लगे। जेल की सुरक्षा में तैनात चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह व सिपाहियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की। इस पर ये युवक आग बबूला हो गए।

उन्होंने पुलिस कर्मियों से बदसुलूकी शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस कर्मियों और मुख्तार अंसारी के गुर्गों के बीच हाथापाई तक हुई। आधे घंटे तक वहां  बवाल होता रहा। आखिरकार पुलिसकर्मियों ने मुख्तार के गुर्गों को वहां से भागने पर मजबूर कर दिया।

चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह ने इंडिगो कार सवार युवकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ गोसाईंगंज के कार सीतापुर की है। उससे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

अफजाल भाई ने भेजा है
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी से मिलने के लिए गेट पर हंगामा करते युवकों ने खुद को अफजाल अंसारी का खास बताकर पुलिस कर्मियों और बंदी रक्षकों पर दबाव बनाने की कोशिश की। उन्होंने जेल गेट पर लातें मारीं।

गुर्गों ने कहा कि अफजाल भाई ने उन्हें भेजा है और हर हाल में उन्हें मुख्तार अंसारी से मिलना है। सीधे मुलाकात की इजाजत नहीं मिली तो अफजाल भाई से शिकायत करके देख लेने तक की धमकी दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मुख्तार के गुर्गों ने जेल गेट पर किया हंगामा

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-