गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वाईब्रेंट गुजरात का उद्घाटन करेंगे। इस उद्घाटन से पहले उन्‍होंने ट्वीट किया कि वह योगा किए बिना ही अपनी मां से मिलने अपने घर पहुंच गए।

उन्‍होंने लिखा है कि उन्‍होंने अपनी मां के साथ जो पल बिताए, वह उनके लिए काफी अहम हैं। यहां पर उन्‍होंने अपनी मां के साथ नाश्‍ता भी किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश को पहले अंतरराष्ट्रीय एक्सचेंज का तोहफा दिया है। उन्होंने गिफ्ट सिटी में इंडिया इंटरनेशनल एक्सचेंज का उद्घाटन किया।

इसमें शेयर, करेंसी व अन्य प्रतिभूतियों के अलावा सोना, चांदी, कॉपर समेत प्रमुख कमोडिटी में भी कारोबार होगा। इसके साथ ही मोदी ने गुजरात को दुनिया के वित्तीय बाजारों से जोड़ दिया। इसकी वजह से भारतीय कंपनियां बराबरी के आधार पर विदेशी फर्मो को टक्कर दे सकेंगी।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष मार्च में पीएम मोदी की मां हीरा बेन पहली बार अपने बेटे से मिलने उनके सरकारी आवास 7 आरसीआर आई थीं। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच मां के साथ काफी समय बिताया था।

इस दौरान पीएम मोदी ने मां के हाथ से पानी भी पीया और मां को पीएम आवास में लगे पेड़ पौधों और फूलों के बारे में भी जानकारी दी थी। पांच दिन तक प्राधानमंत्री निवास में बेटे नरेंद्र मोदी के साथ वक्त बिताने के बाद वह गुजरात लौट गईं।

पीएम मोदी ने तब भी ट्विटर पर इस पल की जानकारी सभी को दी थी। प्रधानमंत्री ने शाम ट्वीट किया और लिखा कि मेरी मां गुजरात लौट गईं। मैंने काफी समय बाद पहली बार सात रेस कोर्स आई मां के साथ अच्छा वक्त बिताया।

मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, साथ किया नाश्ता

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-