राजस्थान के बारमेड़ इलाके से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला के रिश्तेदारों ने उसकी बेटी की शादी उनकी मर्जी से ना करने पर महिला और उसकी बेटी के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उन्हें यूरिन पीने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल महिला और उसकी बेटी शुक्रवार को असादा की बेरी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे कि तभी वहां उनके कुछ रिश्तेदार आ गए और दोनों को जबरदस्ती एक खेत में उठाकर ले गए। वहां उन्होंने पहले दोनों के साथ मारपीट की फिर उनके साथ बलात्कार किया।

महिला थाना के एसएचओ रणबीर सिंह के मुताबिक पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक उसके ससुराल पक्ष के करीब 21 लोगों ने उसकी 16 साल की बटी और बेटे से मारपीट की। पीड़िता के मुताबिक इस घटना में उनका देवर और उसकी पत्नी और भतीजे भी शामिल थे।

पीड़ित महिला के पति द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक महिला के गुप्तांग में डंडा डाला गया और उनकी 16 साल की बेटी के साथ बलात्कार किया गया और उसके 15 साल के बेटे की बुरी तरह पिटाई की गई। पीड़िता के पति के मुताबिक उनकी पत्नी और बेटी को जबरदस्ती पेशाब भी पिलाया गया। पीड़ित महिला बारमेड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने इस मामले में सोमवार शाम तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

 

मां-बेटी से रिश्तेदारों ने किया बलात्कार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-