femalereporter_21_10_2016

कराची। पाकिस्‍तान में के-21 चैनल की रिपोर्टर साइमा कंवल कराची में नाद्रा रजिस्‍ट्रेशन ऑफ‍िस पर लोगों की समस्‍याओं पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। इस‍ र‍िपोर्टिंग के दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उसे थप्‍पड़ जड़ दिया। वास्‍तव में साइमा ने लाइव टीवी पर यह बताया कि यह सुरक्षाकर्मी किस तरह लोगों को परेशान कर रहा था। वह फ्रंटियर कॉन्‍स्‍टेबुलरी जवान था जो कि सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात था।

इस लाइव रिपोर्ट के दौरान साइमा उस सुरक्षाकर्मी के बारे में बताती रही। साइमा ने उससे सवाल पूछने की कोशिश की। लेकिन वह कैमरे के सामने बात करने पर राजी नहीं हुआ तो साइमा ने कैमरे की तरफ चेहरा करने के‍ लिए छुआ जिससे सुरक्षाकर्मी गुस्‍से में आ गया और उसे जोरदार थप्‍पड़ रसीद कर दिया। उसने एक नहीं कई थप्‍पड़ जड़े।

एक थप्‍पड़ केवल कैमरे में कैद हुआ और बाकी थप्‍पडों की आवाजें आ रही थी। कहा जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी ने हवा में गोलियां भी चलाई।

यह मामला गुलबहार पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी सेंट्रल मुक्‍द्दस हैदर ने कहा ‘ सुरक्षाकर्मी पर हवा में गोलीबारी और के-21 टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर पर हमला करने के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने फ्रंटियर कांस्टेबुलरी से जवान को हवाले करने की मांग भी की है।’

हैदर ने यह भी खुलासा किया कि नाद्रा अधिकारियों ने एक आवेदन भी दिया है जिसमें टीवी चैनल रिपोर्टर के खिलाफ काउंटर एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि वह औपचारिक कामकाज में बाधा पैदा कर रही थी।’

 

महिला रिपोर्टर को लाइव टीवी पर पुलिसकर्मी ने मारा थप्‍पड़

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-