salman-khan-and-sanjay-dutt-fight_1464255820

एक जमाना था जब बॉलीवुड में सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। लेकिन इन दिनों मीडिया में इनके बीच कोल्ड वॉर की खबरें चल रही हैं। जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, तभी से सलमान खान उनसे बचते दिख रहे हैं। पहले कुछ खबरों में कहा गया था कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के नाम को लेकर सलमान नाराज थे, लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आ गया है। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान-संजय के बीच झगड़े का कारण रेशमा शेट्टी नाम की महिला हैं, जो सलमान खान की मैनेजर हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संजय दत्त जब दिसंबर 2014 में परोल पर बाहर आए थे। तब सलमान ने संजू बाबा को सलाह दी थी कि वह रेशमा को मैनेजर बना लें। सलमान ने कहा था कि आप जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ऐसे में आपको एक मैनेजर की जरूरत पड़ेगी।

सलमान ने कहा था कि रेशमा संजू बाबा को फिल्म दिलाने में मदद करेंगी और इमेज बनाने का भी काम देख लेंगी। संजय दत्त ने सलमान की बात मान ली और रेशमा को अपॉइंट कर दिया। लेकिन कई महीनों बाद भी संजय दत्त को एक प्रोजेक्ट तक नहीं मिला। जब संजय दत्त ने इस बारे में पूछा तो उनको पता चला कि रेशमा और उनकी टीम ने प्राइस इतना बढ़ा दिया था कि जो प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म में लेने की सोच रहे थे, उन्होंने दूसरे विकल्पों पर विचार करना शुरू कर दिया। इसके बाद संजय दत्त ने रेशमा से इस मामले पर बात की और जमकर भड़ास भी निकाली। इसके बाद रेशमा और संजय का प्रोफेशनल रिश्ता खत्म हो गया।

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान को यह बात बहुत बुरी लगी कि संजय दत्त ने रेशमा शेट्टी को सम्मान नहीं दिया। ऐसा माना जाता है कि रेशमा उन लोगों में एक हैं, जिन्होंने सलमान खान के करियर को ट्रैक पर लाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, बाद में संजय दत्त ने सलमान के सामने अपना नजरिया पेश किया, लेकिन उन्होंने संजू बाबा की बात को दरकिनार कर दिया।

महिला की वजह से संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती में आई दरार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-