note-ban_1479448842

प्रधानमंत्री मोदी के पुराने नोटबंदी की घोषणा के बाद जहां विपक्ष लोगों की समस्या को देखते हुए उनके इस फैसले पर सवाल उठा रहा है वहीं सरकार का दावा है कि इससे भ्रष्टाचार और कालाधन दबाए बैठे लोगों पर लगाम कसने में मदद मिलेगी।

सरकार के इस दावे के बीच अब महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर आ रही है जो केंद्र सरकार के साथ साथ भाजपा की मुश्किल भी बढ़ा सकती है। महाराष्ट्र पुलिस ने हाइवे से एक गाड़ी की तलाशी के दौरान उससे 91.5 लाख रुपये की पुरानी नकदी बरामद की है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार जिस गाड़ी से यह नकदी मिली वह राज्य के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की बताई जा रही है। वहीं यह मामला सामने आते ही विपक्ष ने देशमुख के इस्तीफे की मांग कर दी है।

जानकारी के अनुसार ओसमानाबाद पुलिस हाइवे पर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान जांच के दौरान पुलिस ने एक गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें रखे एक बैग में नोटों की गड्डियां देखकर उसके होश उड़ गए।

पुलिस ने बैग उतारकर नोटों की गिनती की तो उसमें 500 और 1000 के पुराने नोटों के रूप में कुल 91.5 लाख के रूप की नकदी बरामद हुई। गाड़ी राज्य के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की बताई जा रही है। हालांकि अभी इस संबंध में और जानकारी नहीं मिल सकी है।

महाराष्ट्र के मंत्री की गाड़ी से मिले 91.5 लाख के पुराने नोट

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-