yogi-adityanath_1457227072

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने मदर टेरेसा को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मदर टेरेसा देश में ईसाईकरण को बढ़ावा देने की जिम्मेवार हैं।

बस्ती में एक कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मदर टेरेसा उस साजिश में शामिल थी जिसमें हिंदुओं को ईसाई बनाया जाता था। सबसे ज्यादा ईसाईकरण देश के उत्तर पूर्वी हिस्से में हुई। अरुणाचल प्रदेश, त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में इसको लेकर अलगाववादी आंदोलन भी चलाए गए।

आदित्यनाथ ने आगे कहा कि यहां इसाईयों की संख्या ज्यादा है ऐसे में इन जगहों पर हिंदुओं की स्थिति क्या है ये आप सोच भी नहीं सकते। आपको उनकी सही स्थिति जाननी है तो वहां जाकर देखना होगा।

बीजेपी सांसद के मुताबिक दलित खास तौर से धर्म परिवर्तन के शिकार बनाए जाते हैं। दलित हमारे भाई हैं लेकिन हममें से कुछ लोग उन्हें अपना भाई नहीं मानते।

हालांकि जब वो कहीं और जाकर ईसाई बन जाते हैं तो हम गर्व का अनुभव करते हैं, लेकिन हमें इसे रोकना चाहिए।

इसी दौरान आदित्यनाथ ने राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर निर्माण को लेकर एकजुट हैं। हम इस क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। आखिर कौन ऐसा है जो इसे रोकने की कोशिश करेगा। जब हमें मस्जिद गिराने से कोई रोक नहीं सका तो कौन ऐसा है जो मंदिर निर्माण से रोकेगा? अब जल्द मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

मदर टेरेसा को लेकर आदित्यनाथ का विवादित बयान

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-