मंडे टेस्ट में ‘काबिल’ पास तो हो गई लेकिन ‘रईस’ ज्यादा धन कमाने में कामयाब हुआ है। रितिक की फिल्म की कमाई संडे की तुलना में एक तिहाई ही रह गई।

‘काबिल’ ने संडे की छुट्टी वाले दिन 15.05 करोड़ रुपए कमाए थे। मंडे को इसे सिर्फ 4.50 करोड़ रुपए ही मिले। यह बड़ा नुकसान है जो बता रहा है कि पिछले बुधवार को शुरू हुई इस लड़ाई में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की जीत तय है।

‘रईस’ अब ‘काबिल’ से लगभग 28 करोड़ रुपए आगे है। ‘काबिल’ की कुल कमाई 72 करोड़ रुपए हो गई है।

शनिवार को इसे 13.34 करोड़ मिले थे और कुल कमाई 50 करोड़ से पार हो गई थी। शुक्रवार को इसकी कमाई पहले दिन के मुकाबले बराबर रही। ‘काबिल’ को पहले दिन टिकट खिड़की पर करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। तीसरे दिन 9.77 करोड़ इसे मिले हैं। ये हालात बुरे नहीं हैं। साफ जाहिर होता है कि धीरे-धीरे फिल्म मजबूत हो रही है।

रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ की पहले दिन की कमाई तो बाॅक्स आॅफिस पर उम्मीद से कम रही थी लेकिन दूसरा दिन शानदार रहा था। फिल्म ने 26 जनवरी की छुट्टी को जमकर कमाया। एेसा बेहद कम होता है कि किसी फिल्म को पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन दोगुनी कमाई नसीब हो। निर्देशक संजय गुप्ता के दो दशक लंबे करियर में भी यह पहली बार हुआ है। शनिवार को इसे 19 करोड़ रुपए मिले थे।

‘काबिल’ के पक्ष में उसे मिली समीक्षाएं हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की है।

मंडे टेस्ट में ‘काबिल’ पास तो हो गई लेकिन ‘रईस’ ज्यादा धन कमाने में कामयाब हुआ

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-