देश में विधानसभा चुनाव 2017 का माहौल और प्रचार अपने शबाब पर है। इसी कड़ी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह पंजाब में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राजनाथ सिंह दो दिवसीय पंजाब दौरे पर आए हुए हैं। वे अबोहर, फाजिल्का, फिरोजपुर, पठानकोट, मुकेरियां और राजपुरा विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

 

इस दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने राज्य में चुनाव प्रचार के गिरते स्तर पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल जैसी शख्सियत पर जूता फेंकना बेहद शर्मनाक है।

 

आपको वोट नहीं देना तो मत दें, पर क्या आप उन पर लाठियां चलाएंगे, जूते फेकेंगे। ये बिल्कुल गलत बात है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे चुनाव की गरिमा को बनाए रखें।

 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों ही प्रचार में गरिमा का ध्यान नहीं रख रही है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। इन दलों के नेताओं को अपनी हरकतों से बाज आना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाने साधे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि पंजाब में अकाली दल-भाजपा सरकार ने अभूतपूर्व शासन दिया है। यही करण है कि वह विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी वार जीत दर्ज कर अकाली दल-भाजपा गठबंधन हैट्रिक बनाएगा।

उन्होंने लोगों से अपील की कि भाजपा और अकाली दल के उम्मीदवारों को जीत दिलाकर पंजाब में खुशहाली और उन्नति लाएं।

भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: राजनाथ सिंह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-