ब‌सपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा और भाजपा पर जमकर न‌िशाना साधा। उन्होंने निशाना बनाते हुए कहा की सपा के पांच और केंद्र सरकार में नरेंद्र मोदी की ढाई वर्षों की सरकार के दौरान प्रदेश में दलित, पिछलों और जनता में जो नाराजगी है वो किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में बीजेपी अपने किसी भी चेहरे को मुख्यमंत्री पद के ल‌िए उतारने की हिम्मत नहीं कर पाई है।

ब‌सपा सुप्रीमो ने कहा की पुत्रमोह में मुलायम स‌िंह ने अपने भाई श‌िवपाल को भी बल‌ि का बकरा बना द‌िया। उन्होंने कहा क‌ि मुलायम ने श‌िवपाल को जनता के सामने भी ग‌िराने की कोश‌िश की है। इससे नाराज श‌िवपाल खेमे के लोग अख‌िलेश खेमे को नुकसान जरूर पहुंचाएगा और वोट दो खेमों में बंट जाएगा। ऐसे में जनता का वोट बर्बाद होगा और बीजेपी फायदा उठा लेगी।

मायावती ने कहा यूपी में सपा की हालत बहुत खराब है. गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा क‌ि क्या कांग्रेस को ऐसे दागी चेहरे की ही तलाश थी। कांग्रेस ने गठबंधन के ल‌िए अखिलेश जैसे दागी चेहरे के सामने पूरी तरह से घुटने टेक द‌िए।

आरसएएस प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य द्वारा आरक्षण को लेकर दिए बयान पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को एक प्रेस कॉंफ्रेंस में बसपा प्रमुख ने कहा कि वैद्य के बयान से साफ हो गया है कि संघ और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जैसे उसके समर्थक संगठनों का नजरिया आरक्षण विरोधी है। आरक्षण संवैधानिक अधिकार है और आरएसएस इसे नहीं छीन सकती। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा राजनीति भूल जाएगी।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के एक चौथाई वादे भी पूरे नहीं किए : मायावती

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-