bjp_landscape_1458748827

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पांच सितारा जैसी सुविधाएं मिलेंगी। रियासत में गठबंधन सरकार में आने या केंद्र सरकार की ओर से यह सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं, बल्कि रियासत की सियासी पार्टियों में मुख्यालयों के मामले में भाजपा अन्य पार्टियों को कोसों दूर छोड़ते हुए कारपोरेट सेक्टर जैसी सुविधाएं अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को देने जा रही है।

12 अप्रैल 2016 को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा के नए मुख्यालय डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति न्यास के उद्घाटन के  साथ ही भाजपा कार्यकर्ता हर सुविधा से लैस हो जाएंगे।

भाजपा के नए मुख्यालय की पांच मंजिला इमारत (वेसमेंट के अलावा चार मंजिला) में वाई-फाई के अलावा मीटिंग हाल, कांफ्रेंस हाल, गेस्ट हाउस और कैंटीन के अलावा लिफ्ट का भी इंतजाम है।

यही नहीं, यह पांच मंजिला इमारत वातानुकूलित होगी। यहां पर कांफ्रेंस और मीटिंग हाल में एक साथ करीब 200 नेता बैठक कर सकेंगे। देश और विदेश में होने वाली हर गतिविधि पर मुख्यालय से नजर रखने के लिए भी हर सुविधा यहां उपलब्ध होगी।

थ्री बेड रूम से लेकर टू बेड रूम के कमरे हर सुविधा से संपन्न बनाए गए हैं, ताकि भाजपा के बाहरी राज्यों से आने वाले नेता यहां पर आराम से ठहर सकें। 12 अप्रैल को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से उद्घाटन करने के बाद डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति न्यास प्रदेश में भाजपा का नया मुख्यालय बन जाएगा।

डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि होगा नया भवन
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा का कहना है कि त्रिकुटा नगर में बनाया गया भाजपा का नया मुख्यालय डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को बड़ी श्रद्धांजलि होगा। इसलिए इसका नाम डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति न्यास रखा गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं को मिलेंगी पांच सितारा सुविधाएं

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-