Image result for sunil gavaskar

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर बीसीसीआई पर जमकर भड़के और उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा इसके पदाधिकारियों को हटाने से भारत की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में छवि धूमिल हुई है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के को पद से हटाए जाने के मामले पर गावस्कर ने कहा कि इस प्रकरण से बोर्ड की छवि धूमिल हुई है। एनडीटीवी ने गावस्कर के हवाले से लिखा, हम भारतीय क्रिकेट के नए युग में आ चुके हैं। मुझे खुशी है कि अब पूर्व क्रिकेटर राज्य इकाइयों में भी प्रमुख पदों पर आसीन हो पाएंगे।

उन्होंने कहा, जब सुप्रीम कोर्ट ने कोई आदेश दे दिया तो उसे स्वीकारना होता है। जुलाई में फैसला हो चुका था और कोर्ट इसका पालन होते हुए देखना चाहता था। हर संस्था में सुधार की गुंजाइश होती है, लेकिन अब क्रिकेटर्स को भी राज्य एसोसिएशन के चुनावों में हिस्सा लेते आएगा। गावस्कर के अनुसार बीसीसीआई के शीर्ष पद के लिए सौरव गांगुली अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

गावस्कर ने कहा, बीसीसीआई में शीर्ष पद के लिए कई अच्छे दावेदार है और ऐसा ही एक नाम सौरव गांगुली का है। 1999-2000 में जब भारतीय क्रिकेट मैच फिक्सिंग प्रकरण की गिरफ्त में था तब गांगुली को टीम की कप्तानी सौंपी गई और उन्होंने स्थिति को सुधार दिया था।

 

भड़के गावस्कर ने गांगुली को बताया BCCI के लिए Best

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-