datta-phuge_1468571224

महाराष्ट्र के पुणे में सोने की शर्ट पहनने वाले 48 वर्षीय व्यवसायी की उसके बेटे के सामने पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। दत्ता फुगे पुणे के पिंपरी-छिंछवाड़ औद्योगिक क्षेत्र में व्यवसाय करते थे। वो अपने क्षेत्र में तब चर्चा का विषय बन गए थे जब 2012 में उन्होंने 3.5 किलोग्राम की सोने की शर्ट करीब 1.27 करोड़ रुपए खर्च कर खरीदी थी।

पुलिस ने बताया कि फुगे पर उनके बेटे के सामने ही 12 लोगों ने हमला किया। हमला दीघी क्षेत्र के एक खुले मैदान में बृहस्पतिवार देर रात 11.30 बजे के करीब किया गया। फुगे पर धारदार हथियारों और पत्थरों से हमला किया गया।

पुलिस इंस्पेक्टर नवनाथ घोगारे ने बताया कि ‘प्रथम दृष्टया मिल रही जानकारी के अनुसार फुगे और उनके बेटे को हमलावरों में से किसी एक ने जनमदिन मनाने के लिए बुलाया था। हम मामले की जांच कर रहे हैं और इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि फुगे कैसे उस खुले मैदान में पहुंचे जहां उनकी हत्या की गई थी।’

पुलिस ने कहा है कि फुगे का 22 वर्षीय बेटा भी उसी स्थान पर ‘जन्मदिन’ मनाने के लिए पहुंचा था और वो अपने पिता की मौत का गवाह है जिसे हमलावरों ने छोड़ दिया। फुगे पिंपरी- छिंछवाड़ नगर निगम से पूर्व पार्षद के पति रहे हैं और उनका चिटफंड और पैसे उधार देने का व्यवसाय करता था।

पुलिस को शक है कि इस हत्या की वजह पैसे की लेन देन  हो सकती है। पुलिस इंस्पेक्टर नवनाथ ने बताया कि हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है और इस बात की आशंका है कि इस हत्या के पीछे पैसे के लेन देन की वजह हो सकती है। बता दें कि 2012 में फुगे ने खुद को सोने की शर्ट खरीदी थी। उनके द्वारा ऑर्डर की गई शर्ट को बनाने में 15 सुनारों ने 2 हफ्ते हर दिन 16 घंटे लगातार काम किया था।

बेटे के सामने सवा करोड़ की शर्ट पहनने वाले को पीट-पीटकर मार डाला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-