बेंगलुरु। हाल ही में नए साल के मौके पर बेंगलुरु में छेड़छाड़ की वारदातें हुई थी लेकिन एक बार फ‍िर शर्मसार कर देनी वाली घटना हुई है। बेंगलुरु में एक अन्‍य लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसका विरोध करने पर लड़की की जीभ काट ली गई।

पीड़ि‍ता का आरोप है कि जब वह शाम के समय बुर्का पहने हुए काम से घर जा रही थी तब एक लड़के ने केजी हिल्‍स इलाके में सुनसान जगह देखकर उसे दबोचने की कोशिश की। जब विरोध किया तो उसने उसकी जीभ काट ली।

पीड़ि‍ता के मुताबिक वह उस शख्‍स को नहीं देख पाई क्‍योंकि वह पीछे से आया था। महिला के पांव, हाथ में चोट आई है और चीभ में चोट आई। इस घटना से हक्‍कीबक्‍की रह गई लड़की को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया। पुलिस अब उस क्षेत्र में लगे दुकानों और घरों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

गौरतलब है कि बेंगलुरु में नए साल के मौके पर बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर जिस तरह से कई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की गई उसके बाद देश भर में हड़कंप मच गया। हुल्लड़ हंगामा कर रहे लड़कों ने जश्न की आड़ में जो घिनौना काम किया उससे पूरा देश शर्मसार हो गया। अगले ही दिन बेंगलुरु से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें, बाइक सवार दो लड़के एक लड़की को छेड़ते हैं और फिर उसे धक्का देकर भाग जाते हैं। इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

बुर्का पहने महिला से छेड़खानी, विरोध किया तो जीभ काट दी

| उत्तर प्रदेश | 5 Comments
About The Author
-