बीजेपी ने तैयार की 1 लाख 40 हजार बूथ कमेटियां, बसपा के वोटरों पर साधेंगे निशाना

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने प्रदेश भर में 1 लाख 40 हजार से ज्यादा बूथ बनाए हैं। बीजेपी इन बूथ कमेटी के माध्‍यम से ग्रामीण क्षेत्रों के वोटरों के बीच अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। यूपी बीजेपी चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने दैनिक भास्‍कर से बातचीत के दौरान कहा कि यूपी को क्षेत्रीय पार्टियों ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। अब प्रदेश के जनता के लिए भाजपा ही एक मात्र विकल्प बची है।
परिवतर्न यात्रा को सफल बनाएगी बूथ कमेटियां
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि भाजपा ने अब तक प्रदेश में 1 लाख 40 हजार से ज्यादा बूथ लेवेल की कमेटी बनाई है। भाजपा इस बार अपने बूथ लेवेल कमेटी पर फोकस कर रही है, जिसमें उसने अभी तक बूथ प्रभारियों के साथ बूथ अध्यक्ष व संयोजक भी बनाए हैं। 5 नवम्बर से शुरू होने वाली परिवतर्न यात्रा को सफल बनाने के लिए इन बूथ लेवेल कमेटियों को जिम्मेदारी दी गई है। इसके तहत ये यात्रा के संदेश को आम जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
 भाजपा इन बूथ कमेटियों के माध्‍यम से बसपा के वोट बैंक में सेंध लगाने की फिराक में है। ऐसा समझा जाता है कि बसपा के वोटर ग्रामीण क्षेत्रों से ही आते हैं। इस लिए इन कमेटियों के माध्‍यम से ग्रामीण क्षेत्र में बीजेपी अपनी पकड़ मजबूत कर रही है।

बीजेपी प्लान बसपा के वोटरों पर साधेंगे निशाना

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-