बलरामपुर। बलरामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रमजान वालो बयान पर हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ मन की बात की है उनके पास कोई काम बताने के लिए नहीं है। कल हमने बहराइच में जनसभा कर जनता को अपने काम बताए आज मोदी जी आए हैं। उन्हें जनता को बताना होगा कि बहराइच, श्रावस्ती व बलरामपुर में क्या काम किया है।

अखिलेश ने कहा कि वह कुछ नहीं बताएंगे क्योंकि उन्होंने कुछ काम नहीं किया। यदि काम किए होते तो कब्रिस्तान-श्मशान और रमजान व दिवाली की बिजली पर न बोलते।

अखिलेश ने कहा कि लैपटाप को झुनझुना बताने वाले अब इसकी महत्ता समझने लगे हैं। यह यूपी है इस बार समझ में आ जाएगा। युवाओं से मुखातिब हो कहा अच्छे नंबर का सार्टिफिकेट दिखाओगे तो सीधे पुलिस में भर्ती करेंगे। यह हमारी सरकार करेगी। कहा कि हमने 55 लाख गरीब महिलाओं को पेंशन दी है इसे आने वाले दिनों समाजवादी सरकार पांच सौ से बढाकर एक हजार करेगी। नोटबंदी पर कहा कि इससे हमें आपको मोदी जी ने लाइन में लगा दिया। लोगों की जान गई तो मदद सिर्फ हमारी सरकार ने किया। ऐसे लोगों को दो-दो लाख रुपये दिए। कहा, धन कोई काला-सफेद नहीं होता।

बलरामपुर मे अखिलेश ने मोदी के रमजान वाले बयान पर हमला बोला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-