prime minister narendra modi in bathinda of punjab

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चॉपर बठिंडा में लैंड कर गया है। कुछ ही देर में वे एम्स का नींव पत्थर रखेंगे। साथ ही, बड़ी रैली करेंगे। बठिंडा शहर से बाहर 926 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले  नैशनल हाईवे 54 किनारे बनने वाले इस एम्स से पंजाब के साथ डबवाली के लोगों को भी पूरा लाभ मिलेगा।

अगले 4 साल में इसका काम पूरा होने का दावा है। शहर से 32 किलोमीटर दूरी पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे, जहां पंजाब के राज्यपाल वीपीएस बदनोर, सीएम प्रकाश सिंह बादल उनका स्वागत करेंगे। उसके बाद वे यहां 175 एकड़ में बनने वाले ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैडीकल साइंस का शिलान्यास करेंगे। साथ ही यहां रैली को संबोधित करेंगे जिसमें हजारों लोग शामिल होंगे।

इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री सहित केंद्र पंजाब सरकार के नेता शामिल होंगे। वहीं वीरवार को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल, ग्रामीण विकास मंत्री सिकंदर सिंह मलूका की ओर से समागम की तैयारियों का जायजा लिया गया।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए गठबंधन सरकार की ओर से उनके स्वागत में शहर में कोई भी होर्डिंग बोर्ड नहीं लगाए गए हैं। इसके चलते अकाली-भाजपा के नेता व वर्कर मायूस दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले जब बठिंडा में नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले आए थे तो अकाली भाजपा नेताओं की ओर से पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए होर्डिंग बोर्ड लगाए गए थे।

बठिंडा में पहुंचे मोदी, कुछ ही देर में रखेंगे एम्स का नींव पत्थर

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-