जयपुर। जयपुर के रामगंज थाना क्षेत्र के निजी स्कूल के अंग्रेजी विषय के टीचर रमीज की मासूम बच्चों के साथ की गई गंदी हरकतों से जयपुर को शर्मसार कर दिया है। रमीज ने ट्यूशन पढ़ने आने वाले तीन दर्जन से अधिक मासूम बच्चों से न केवल कुकर्म किया, बल्कि उनकी वीडियो क्लीपिंग बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा।

एक पीड़ित बच्चे की प्राथमिकी पर गिरफ्तार रमीज का मोबाइल पुलिस ने खंगाला तो 75 से अधिक वीडियो क्लीपिंग मिली। क्लिपिंग में टीचर पांच से पंद्रह साल के बच्चों के साथ कुकर्म करता दिख रहा है, साथ ही कोई वीडियो क्लीपिंग बनाता भी दिख रहा है। मोबाइल के साथ रमीज के कम्प्यूटर हार्ड डिस्क में भी बहुत से वीडियो क्लीपिंग मिली हैं। ऐसे में पुलिस को यह भी अंदेशा है कि रमीज व उसके साथी किसी पोर्न साइट से भी जुड़े हैं।

उधर, मामले का खुलासा होने के बाद शनिवार को रामगंज थाना पर पीड़ित पक्ष, उनके परिजनों और लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। वे टीचर रमीज और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गौरतलब है कि बीस दिन पहले एक पीड़ित बच्चे के परिजन रमीज की इस गंदी हरकत का पता लगने पर स्कूल में पहुंचकर झगड़ा करने लगे थे। इसकी सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची, लेकिन टीचर भाग गया।

परिजनों ने रामगंज थाने में शिकायत दी लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की और उन्हें वापस भेज दिया। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल से मिलकर परिजनों ने शिकायत की तो मामला दर्ज हुआ और शुक्रवार को आरोपी रमीज की गिरफ्तारी हुई।

बच्चों से कुकर्म करने वाला टीचर गिरफ्तार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-