shahrukh-khan_1461476552

बॉलीवुड स्टार अपनी हिट फिल्मों पर तो खूब बात करते हैं, लेकिन फ्लॉप फिल्म पर कोई सवाल हो तो बच निकलते हैं। शाहरुख खान का मामला कुछ अलग हैं वो अपनी एक ऐसी फिल्म की बात कर रहे हैं जिसको लेकर उनकी समीक्षकों ने भी खिंचाई की और दर्शकों ने भी इसे पसंद नहीं किया। ये फिल्म है शाहरुख की 2011 में आई ‘रावन’।

रावन के निर्माता शाहरुख खान थे। बड़े वजट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही थी। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रावन’ में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

शाहरुख खान से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो दोबारा ‘रावन’ जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं तो शाहरुख ने कहा मैं रावन जैसी फिल्में दोबारा करना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को और बेहतर बनाया जा सकता था इसलिए मैं इस फिल्म पर फिर से काम करना चाहूंगा।

शाहरुख खान का कहना है कि ‘रावन’ के बाद उनसे बहुत सारे दोस्तों ने ये कहा कि अभी हमारे दर्शक इस तरह की फिल्मों को देखने के लिए तैयार नहीं हैं। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचान रखने वाले अभिनेता ने कहा कि ‘कृष’ जैसी फिल्म देखने के बाद उन्हें लगता है कि मेहनत की जाए तो इस तरह की फिल्में भी दर्शक पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि अभी वो इतने बूढ़े नहीं हैं कि सुपरहीरो का रोल ना कर सकें।

फ्लॉप फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं शाहरुख खान

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-