रायपुर। फिल्म में काम दिलाने के नाम पर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म करने का मामला आमानाका थाने में रविवार को दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377, 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता पेशे से गायिका है और पांच साल के बेटे के साथ अकेले रह रही है। दूसरी शादी के लिए वर की तलाश के दौरान मेट्रोमोनियल साइट के जरिए उसकी पहचान मुंबई के आर्यन अग्रवाल पिता हरिहर प्रसाद से हुई। आर्यन ने खुद को प्रोड्यूसर बताते हुए महिला को मुंबई में काम दिलाने की बात कही। महिला उसके झांसे में आ गई। कुछ दिनों की बातचीत के बाद आर्यन 20 दिसंबर को रायपुर आया।

महिला को शादी का झांसा देकर दो दिनों तक उससे शारीरिक संबंध बनाया और वापस चला गया। कुछ दिनों बाद उसने महिला को जन्मदिन के बहाने हैदराबाद बुलाया और वहां भी दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला का भरोसा जीतकर उसका एटीएम कार्ड और पासवर्ड मांगा। उसके खाते से ढाई लाख रुपए निकाल कर मुंबई लौट गया। इसके बाद महिला आर्यन अग्रवाल से संपर्क करने का प्रयास करती रही, लेकिन उसका मोबाइल नंबर बंद मिला। इसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-