बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जॉली के नाम से छाए हुए हैं। खिलाड़ी कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 इस शुक्रवार रिलीज हुई। फिल्म को पहले दिन से बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने टिकिट खिड़की पर दूसरे दिन लंबी छलांग लगाई है।

मेकर्स निश्चित रूप से यह देखकर खुश होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) बॉक्स ऑफिस पर 17.31करोड़ रुपए की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 30.51 करोड़ रुपए हो चुका है।

फिल्म ने शुक्रवार को 13.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्मों के जानकार मानकर चल रहे हैं कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। कारण कि यह पारिवारिक फिल्म के तौर पर लोगों के बीच अपनी जगह बना रही है।

फिल्म में दर्शकों के लिए हर तरह का मनोरंजन रखा गया है। दूसरा अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग भी हिंदी फिल्म जगत में कम नहीं है।

फिल्म जगत में चर्चा है कि जॉली के लिए रविवार का दिन कमाई के लिहाज से और भी बड़ा रहने वाला है। अगर ऐसा होता है तो हो सकता है कि खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म महज तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी मार दे।

बहरहाल फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। जबकि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आए हैं।

फिल्म ने टिकिट खिड़की पर दूसरे दिन लंबी छलांग लगाई है

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-