रायबरेली। अभी तक उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार से दूर रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पहली बार शुक्रवार को रायबरेली में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। लेकिन, प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक शब्द नहीं बोला जिससे लोंगों में मायूसी रही।

इस दौरान राहुल गांधी ने जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने अमीरों का कर्जा माफ कर दिया लेकिन गरीब का नहीं। मोदी को कर्जा माफ करने के लिए यूपी में सरकार की नहीं उनके मन की ताकत चाहिए जबकि वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं।

राहुल ने सबसे पहले हालचाल लिया। बोले कैसे हैं आप ठीक है, कुछ माह पहले कांग्रेस ने एक यात्रा निकाली इस पर किसानों से बात हुई, मोदी जी हमे बोनस काट दिया, हमे तीन चीज चाहिए, किसानों का कर्ज माफ बिजली हो हाफ, मोदी जी के कार्यालय गया आप ने एक लाख करोड़ रुपया माफ किया है छह लाख करोड़ कर्जे माफ की बात कहीं, किसान चाहता है कि यूपी के किसान का कर्ज माफ हो तो मोदी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला, मोदी का कहा था कि किसानों का कर्ज माफ कर देगें। मोदी कैसे पीएम है कि कर्ज माफ हो नहीं रहा है, किसान मर जाए दब जाए मोदी से कोई मतलब नहीं।

मोदी जहां जाते है वादा कर आ जाते है शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले दुलहनिया की तर्ज पर काम कर रहे है ढाई साल बाद मोदी शोले फिल्म पर उतर आए हैं। बनारस गए बोले गंगा मेरी मां है इसे बदल दूंगा राहुल ने कहा कि मोदी जी रिश्ता कहने से नहीं निभाने से बनते हैं कहा था कि बनारस को साफ कर दुंगा, बनारस में गंगा साफ कर दुंगा, भोजपुरी इंडस्ट्री बना दूंगा मां से किया गया वादा पूरा नहीं किया, मीडिया के लोग डरे हुए हैं बनारस नहीं जा रहे है, नौकरी करनी है इन्हें।

मोदी जी पीएम बनते हैं कहते कि देश गंदा है सब लोग झाडू पकड लो मै ओबामा से मिलने जा रहा हूं, मोदी जी सितंबर मेम बोले की माता बहने एक आएडिया है उसे कागज में बदलना चाहता ही जाओ माता बहनो लाइन में खड़े हो जाओ, राहुल ने भीड़ से पूछा क्या नोटबंदी के बाद क्या कोई अमीर लाइन म् खड़ा हुआ नहूम, विजय माल्या की रुपया माफ कर उसे टाफी दी है छह हजार करोड़ रुपया मोदी पूंजीपतियों का माफ कर चुके है। इस पैसे उद्योग लग सकते थे मै फूड पार्क व ४० कारखाने लगाना चाहता था ताकि किसानों को लाभ मिल सके हजारो लोगों को रोजगार मिलता, फुरसतगंज एअरपोर्ट से विदेश जाता तो अमेरिका के लोग कहते मेड इन रायबरेली, लेकिन मोदी ने बदले की वजय से फूड पार्क नहीं बनने दिया

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक शब्द नहीं बोला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-