प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जनसभा संबोध‌ित करने लखीमपुर पहुंचे। यहां के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोज‌ित चुनावी सभा में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर न‌िशाना साधा। सभा शुरू होते ही उन्होंने कहा, 2022 में भारत की आजादी के 75 साल का वर्ष आ रहा है। ये जो सरकार चुनी जाएगी वो तय करेगी क‌ि भारत की आजादी के 75 साल बाद हमारा देश कहां पहुंचना चाह‌िए। ये समय बदलाव लाने का है। मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश में भूतकाल में अनेक दशकों तक कांग्रेस का शासन देखा है। कई बार सपा की सरकारें देखीं हैं। कई बार बीएसपी की सरकार देखी है मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि इन लोगों ने आपके जीवन में कोई बदलाव लाया है, आपका या उत्तर प्रदेश का क‌िसी ने भला किया है? हर परीक्षा में ये फेल हुए हैं क्या ऐसे लोगों को दोबारा परीक्षा देने का भी हक है क्या? कहा ‌क‌ि 2014 के लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने सारा हिसाब चुकता करके दिखा दिया था। खुद को दिग्गज मानने वाली पार्टियों को यूपी को साफ कर दिया था। दो कुनबे के लोग जीतकर आए थे।

कांग्रेस और सपा के कुनबे के कुछ लोग जीते थे बाकी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीत म‌िली थी। मोदी ने कहा, श्रीमान अखिलेश जी खतरे की घंटी तो तभी बज गई थी जब यूपी की जनता ने आपका सफाया कर दिया था। इसके बाद आपको ढाई साल मिले अच्छा तो तब होता जब आप अपनी छवि ठीक कर पाते या लोगों के भले के लिए कुछ कर पाते।

यूपी की जनता ने बसपा को साफ किया, कांग्रेस को कड़ी सजा दी और सपा के सारे सपने चूर कर द‌िए उसके बाद भी आप सुधरने के ल‌िए तैयार नहीं हैं। 2014 में परिवार में झगड़े भी नहीं थे, अखिलेश की छवि भी ठीक थी तब तक तो सूपड़ा साफ हो गया। उसके बाद आपने काम भी नहीं किए और कांग्रेस की शरण में जाकर बैठ गए। राम मनोहर लोहिया पूरे जीवन भर कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे आपने कुर्सी के मोह में आप कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए ऐसा करके सपा ने लोह‌िया का अपमान क‌िया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-