poonam-virat_

बॉलीवुड अदाकारा पूनम पांडे एक बार फिर क्रिकेट से जुड़ी बात को लेकर सुर्खियों में हैं। पूनम ने कहा कि वे भारत के टेस्ट कप्तान और आईपीएल टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से दिल से प्यार करती हैं। उन्होंने कहा विराट को सभी चाहते हैं, लेकिन वे तो उन्हें दिल से चाहती हैं।

पूनम पांडे बोल्ड स्टेटमैंट देने के लिए जानी जाती है और वे समय-समय पर क्रिकेट से जुड़े विवादित बयान देती रही हैं। वे इससे पहले भी अप्रत्यक्ष रूप से कई बार विराट को चाहने का इजहार कर चुकी हैं।

विराट इस समय जबर्दस्त फॉर्म में है और आईपीएल में 15 मैचों में 83.54 की औसत और 151.90 के स्ट्राइक रेट से 919 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 4 शतक और 6 अर्द्धशतक लगाए हैं। वे आईपीएल के एक संस्करण में 1000 रन बनाने की ऐतिहासिक उपलब्धि से मात्र 81 रन दूर हैं।

पूनम ने टी-20 विश्व कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत का टीम इंडिया को तोहफा दिया था। पूनम ने इसके अलावा विराट कोहली को उनकी पारी के लिए भी विशेषतौर पर गिफ्ट दिया। उन्‍होंने मैच में जीत के ठीक बाद अपनी एक बेहद हॉट तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है कि टीम इंडिया तुम शानदार हो। मैं अपनी स्‍टाइल में एक तस्‍वीर गिफ्ट कर रही हूं। –

इसी के साथ उन्‍होंने कोहली के लिए विशेषतौर पर एक और तस्‍वीर शेयर की और लिखा कि विराट यह तुम्‍हारे लिए है। मालूम हो कि इससे पहले बांग्‍लादेश पर भारत रोमांचक जीत के बाद भी पूनम पांडे ने इसी तरह का तोहफा टीम इंडिया को दिया था।

पूनम पांडे ने ऐसे किया विराट के प्रति किया प्यार का इजहार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-