traffic-lucknow_1465366691

‘मंत्री का खास आदमी हूं, एक मिनट में वर्दी उतर जाएंगी। सरकार ने ही हूटर लगाने की परमिशन दी है। किसी में दम हो तो हूटर उतार कर देखो।’ ये बोल खुद को सपा का नेता बताने वाले व्यक्ति की है।

वह मंगलवार शाम हजरतगंज चौराहे पर ट्रैफिक कर्मियों को अर्दब में ले रहा था। यह देख सीओ ट्रैफिक अवनीश मिश्रा मौके पर पहुंचे तो वह उनसे भी भिड़ गया। सीओ ने बताया कि व्यक्ति बिना हूटर उतरवाए व जुर्माना दिए ही गाड़ी लेकर निकल गया।

सीओ ट्रैफिक के मुताबिक, हजरतगंज चौराहे से पार्क रोड की तरफ शाम करीब सवा पांच बजे सपा झंडा लगी सफेद स्कॉर्पियो (यूपी 65-सीडी 0081) में काली फिल्म व हूटर लगी दिखाई पड़ी। ट्रैफिककर्मियों ने घेराबंदी करके स्कॉर्पियो रुकवा ली। स्कॉर्पियो का शीशा उतारकर कथित सपा नेता ने ट्रैफिककर्मियों को फटकार लगाना शुरू कर दी।

हंगामा बढ़ता देख खुद सीओ ट्रैफिक अवनीश मिश्रा पहुंचे तो मंत्री का खास आदमी बताकर उनकी वर्दी उतरवाने की धमकी दी और मंत्री को फोन घुमाकर बात कराने की कोशिश की। सीओ ने बताया कि उन्होंने बात करने से मना किया और गाड़ी की ब्लैक फिल्म उतरवा दी।

स्कॉर्पियो की छत पर लगे हूटर उतारने के लिए सिपाही चढ़ने लगा तो कथित सपा नेता बाहर निकल आया। सिपाही की वर्दी पकड़कर नीचे उतार लिया। करीब दस मिनट तक वह चौराहे पर गुंडई करता रहा।

सीओ ने बताया कि काफी देर चले हंगामे से सड़क पर जाम लगने लगा। इसी बीच सपा नेता बिना हूटर व जुर्माना भरे ही देख लेने की धमकी देते भाग निकला।

पुलिस से गुंडई: ‘मंत्री का खास आदमी हूं, एक मिनट में वर्दी उतर जाएंगी’

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-