index

नई दिल्ली। बुधवार रात को आए एक फोन कॉल ने पुलिस और खुफिया अधिकारियों की नींद उडा़ दी है। दरअसल, फोन करने वाले युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या किए जाने की साजिश रचने की सूचना फोन पर पुलिस को दी थी।

फोन करके पीएम को मारने की साजिश के बारे में बताया गया। पुलिस को शक है कि किसी शरारती तत्व ने जानबूझकर ऐसा किया है। गौरतलब है कि नोट बैन के बाद अपने भाषण में पीएम ने खुद कहा था की उनकी जान को खतरा है। मोदी ने कहा था कि मैंने कालेधन रखने वालों के 70 साल की कमाई को छीना है।

इसके बाद चौकस हुई पुलिस ने बुराड़ी और दिलशाद गार्डन इलाके से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। फोन करने वाले युवक के बारे में पुलिस पता कर रही है।

बताया जा रहा है कि जिस फोन नंबर से सूचना दी गई थी वह बुराड़ी निवासी दिनेश के नाम पर है। पुलिस ने बुराड़ी से दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वह एक शोरूम में मैनेजर है। एक परिचित उसका उक्त नंबर इस्तेमाल करता है। पुलिस ने दिनेश की निशानदेही पर दिलशाद गार्डन से उसके परिचित को हिरासत में ले लिया।

दिनेश के परिचित ने पुलिस को बताया कि रात में वह एक समोसे की दुकान पर खड़ा था। तभी एक युवक उसके पास आया और जरूरी कॉल करने की बात कहकर उससे मोबाइल फोन ले लिया। युवक ने कुछ दूर हटकर किसी से फोन पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात की। पुलिस ने समोसे की दुकान करने वाले शख्स से इस बाबत पूछताछ की। दुकानदार ने भी इस बात की पुष्टि की है।

पुलिस और खुफिया अधिकारियों की नींद उडी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-