1317678_wallpaper1

मुजफ्फराबाद। कश्मीर की आजादी की बात करने वाले वाले पाकिस्तान में ही आजादी की मांग जोर पकड़ रही है। पीओके में लगातार पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन्जारी हैं और सरकार इन्हें दबाने की कोशिश कर रही है।इसी कड़ी में पीओके में ब्लैक डे पर पाकिस्तान से आजादी की मांग को लेकर खुलकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे।

इस विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बेरहमी से खदेड़कर लाठी बरसाना शुरू कर दिया है। विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी पाकिस्तान से स्वतंत्रता की मांग करते हुए कश्मीर से सेना हटाना की बात कह रहे हैं। इस दौरान एक प्रदर्शनकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपने को संभाल नहीं पा रहा, नवाज शरीफ दुनिया के जिस कोने में जाता है राहिल शरीफ का सांया साथ रहता है। हमें आजादी चाहिए, पाकिस्तान तुरंत अपनी सेना कश्मीर से हटाए। हम इसे और सहन नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि पाक अधिकृत कश्मीर में 22 अक्टूबर कोकाला दिवस’ (ब्लैक डे) मनाया जाता है। क्योंकि इसी दिन 1947 में पाकिस्तानी आर्मी आदिवासियों के रूप में आए और जम्मू कश्मीर के अविभाजित राज्य पर हमला कर दिया था। पाक सैनिकों ने यहां लूट मार मचाते हुए निर्दोषों की हत्या कर दी।

पीओके में पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन् जारी

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-