प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे । मंडी में हो रही परिवर्तन रैली से पहले पीएम ने तीन बड़े प्रोजेक्‍टों का उद्घाटन किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, मैं काशी से लोकसभा का प्रतिनिधित्व करता हूं और आज मिनी काशी में आप लोगों को संबोधित कर रहा हूं।’ जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि इस देवभूमि पर आपके दर्शन करने का अवसर मिला। इतनी संख्या में लोग आर्शीवाद देने आए मैं आपका आभारी हूं। मोदी ने कहा कि मैं काशी से लोकसभा का सांसद हूं। आज मुझे छोटी में सर झुकाने का मौका मिला है। आज मैं यहां आया तो थोड़ा संकोच हो रहा था, मैं भीतर से थोड़ा हिला हुआ था कि हिमाचल के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है, मैंने यहां आने में देर कर दी।

मोदी ने कहा कि मैंने सोचा था कि यहां लोग मुझसे नाराज होंगे, गुस्से में होंगे, पर मैंने देखा कि आपका दिल भी हिमालय जैसा बड़ा है। जैसे बर्फ पिघल जाती है वैसे गिले शिकवे पिघल गए। मोदी ने कहा कि उन्हें मंडी आकर सेपूबड़ी की भी याद आ गई। इसके अलावा मोदी ने कुल्‍लू दशहरे पर भी कुछ बातें कहीं।

हिमाचल पहुंचने पर पीएम ने सबसे पहले मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान से एनएचपीसी के 520 मेगावाट पार्वती पावर स्टेशन और एसजेवीएनएल के 412 मेगावाट की रामपुर जल विद्युत स्टेशन और एनटीपीसी की आठ सौ मेगावाट की कोल डैम जलविद्युत परियोजना का उद्घाटन किया।

पीएम मोदी बोले- जो इजरायल करता था, आज हम कर रहे हैं

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-