लखनऊ। लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश के चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उनकी राय में यह सिर्फ उनका मत नहीं है, यह तो उत्तर प्रदेश की जनता की राय है।

साथ ही उन्होंने मोदी द्वारा संसद में दिए गए रेनकोट बयान को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने किसी का अपमान नहीं किया। हम सब मनमोहन सिंह जी का सम्मान करते हैं। पीएम ने कहा था कि इतने आरोपों के बाद भी वो बचे रहे, यह तो तारीफ है।

लखनऊ में भाजपा कार्यालय में राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को एक सशक्त विकल्प मान लिया है। उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी की सरकार को अच्छा मानती है। हम सबका साथ और सबका विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से त्रस्त है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी हारी हुई लड़ाई लड़ रही हैं। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का गठबंधन एक अवसरवादी गठबंधन है। यह दोनों अपने को प्रदेश में बरकरार रखने के लिए अब गठबंधन पर मजबूर हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं यूपी की जनता से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक वोट करें और आप अपने साथियों को भी वोट करने के लिए प्रेरित करें हम आने वाले चुनाव के बारे में नही सोच रहे हैं, हम आने वाले पीढिय़ों के बारे में सोच रहे हैं।

राजनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ही सशक्त विकल्प है। प्रदेश में सपा और बसपा दोनों प्रेशर में आ चुकीं हैं। सभी दल मिलकर बीजेपी के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। बसपा यूपी में इस कदर हार गई है कि अब जातिगत वोट माँग रही है।

पीएम ने की थी मनमोहन सिंह की तारीफ: राजनाथ सिंह

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-