कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को कन्नौज में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डिंपल यादव के अलावा एक बार फिर से सपा और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवाद की बात करने वाले झूठ बोलते हैं।

पीएम ने आगे कहा कि अखिलेश अभी कम अनुभवी हैं और कांग्रेस वाले कितने चतुर हैं यह उनको समझ नहीं आता, मुलायम जी को तो पता था। मुलायम से कांग्रेस वाले नफरत करते थे। अखलेश 10 मार्च 1984 को याद कर लें। जिस कांग्रेस ने मुलायम पर गोलियां चलाई अखिलेश ने उसी से हाथ मिलाया।

सपा, कांग्रेस और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में अभी त्रिपगी दौड़ रही है। कांग्रेस का एक पैर सपा के साथ तो दूसरा बसपा के साथ है लेकिन दो पैर वाले को नहीं हरा सकते।

पीएम ने इससे पहले कहा कि सरकार की जिम्मेदारी होती है कि वो गरीब, पिछड़ों, दलितों के लिए काम करे लेकिन राज्य सराकर असफल रही। यूपी सरकार की दिलचस्पी एक जाति विशेष में है और यह गरीब का पेट भरने में असफल रही है। यह सरकार ऐसी सोई हुई है कि उसे अनाथ आश्रम में गरीबों को खाना देने के लिए जो पैसे मिलते हैं उसे खर्च नहीं करती।

डिंपल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादियों की बहू ने आलू की चिप्स की फैक्ट्र का वादा नहीं निभाया। जिन्होंने वादा नहीं निभाया उन्हें इस चुनाव में सजा दें। हम आलू उगाने वाले किसानों को मरने नहीं देंगे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में ऐसे नेता हैं जिन्हें मालूम नहीं की आलू खेत में उगते हैं या फैक्ट्री में।

भाषण की शुरूआत करते हुए इसरो की उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि इसरो ने 7 देशों के 104 सैटलाइट्स को अंतरिक्ष में भेजकर इतिहास रच दिया है। देश के वैज्ञानिकों ने अंतरिक्ष में सेंचुरी लगाई है। उनका नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।

पिछले दिनों आपने देखा कि क्या हुआ, एमएलसी चुनाव में भाजपा को जीत मिली है और यह जीत दिखाती है कि यूपी को यह साथ पसंद नहीं है।

 

पिता के दुश्मनों के साथ मिलकर राजनीति कर रहे अखिलेश

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-