ceasefire voilation in balakot sector

जम्मू-कश्मीर के राजोरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की जा रही भारी फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है, जबकि 3 घायल हुए हैं। बीते 24 घंटों में तीसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। शहीद होने वाले जवान बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल राय सिंह हैं।

पाक की तरफ से हो रही गोलाबारी का भारतीय जवान भी मूंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि बर्फबारी शुरू होने से पहले आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाक की ओर से सीजफायर उल्लंघन की आड़ में कवर फायर किया जा रहा है।

वहीं प्रशासन ने सतर्कता दिखाते हुए एलओसी से लगते इलाकों के स्कूलों को अगले आदेश तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सभी स्कूलों में परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है।

रविवार रात को पाकिस्तान ने फारवर्ड पोस्टों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। इस दौरान 120 एमएम के भारी मोर्टार दागे गए। राजोरी जिले के मंजाकोट के नक्का पंजग्राई में कम से कम दस मोर्टार गोले गिरे। पुंछ जिले के मेंढर तहसील के बालाकोट सेक्टर में भी रिहायशी इलाकों में गोले गिर रहे हैं। गोलाबारी शुरू होने से ग्रामीणों में दहशत है। लोग घरों में ही दुबके पड़े हैं।

 

पाक फायरिंग में BSF जवान शहीद, तीन घायल

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-