demo-pic_1465191040

 उत्तर प्रदेश में बागपत के अधिवक्ता और उसके परिवार की एक युवती की अश्लील तस्वीरें वायरल होने की घटना ने तूफान खड़ा कर दिया है। कुछ ही घंटों में ये नौ फोटो हजारों मोबाइल तक पहुंच गए हैं। पुलिस का कहना है कि अश्लील फोटो अधिवक्ता और उसके परिवार की एक युवती के हैं। पुलिस को इस संबंध में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

शनिवार शाम ये फोटो सिंघावली अहीर क्षेत्र में एकदो युवकों के मोबाइल में पहुंचे। रातोंरात फोटो सैकड़ों मोबाइल में वायरल हो गए। यहां तक पुलिसवालों के मोबाइल में भी फोटो पहुंच चुके हैं। कुछ लोगों ने तो अश्लील फोटो देखते ही युवक युवती को पहचान लिया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी है।

 सिंघावली अहीर थाना प्रभारी चंद्रकांत पांडेय का कहना है कि युवक क्षेत्र का ही रहने वाला है और पेशे से अधिवक्ता है। युवती भी अधिवक्ता के परिवार से ही है। उनके बीच रिश्ता भी बेहद करीबी है। इस बारे में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। उधर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जयवीर सिंह तोमर का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

सूत्रों की मानें तो अधिवक्ता दो बच्चों का पिता है। युवती भी शादीशुदा है। उसकी करीब डेढ़ साल पूर्व शादी हुई थी। अब सवाल यह उठ रहा है कि ये तस्वीरें वायरल कैसे हुईं। इसका खुलासा पुलिस की जांच से ही हो सकता है।

परिवार की युवती संग अधिवक्ता की अश्लील तस्वीर वायरल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-