bjp leader fight in parivartan yatra

उत्तराखंड के गदरपुर से पहले बलखेड़ा गांव में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का कार्यक्रम रखने पर वरिष्ठ भाजपा नेता बलराज पासी और भाजपा समस्त मोर्चा प्रभारी रविंद्र बजाज मंच पर ही भिड़ गए। दोनों में हाथापाई तक हो गई। बीच बचाव करने आए विधायक अरविंद पांडेय पर दो-चार हाथ पड़ गए। यह देख केंद्रीय कपड़ा मंत्री अजय टम्टा ने बमुश्किल तीनों को शांत कराया। इसके बाद जब भाजपा नेता गदरपुर की ओर रवाना होने लगे तो बजाज समर्थकों ने बलराज पासी के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

बृहस्पतिवार को गदरपुर में विधायक अरविंद पांडेय के नेतृत्व में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का कार्यक्रम निश्चित था, लेकिन रास्ते में बलखेड़ा गांव में भाजपा समस्त मोर्चा प्रभारी रविंद्र बजाज ने यात्रा का स्वागत करने के लिए कार्यक्रम रख लिया। जैसे ही परिवर्तन यात्रा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा, पूर्व सांसद बलराज पासी, क्षेत्रीय विधायक अरविंद पांडेय मंचासीन हुए, संबोधन को लेकर बलराज पासी और रविंद्र बजाज में नोकझोंक हो गई।

बलराज पासी का कहना था कि कार्यक्रम वैसे ही दो घंटे देरी से चल रहा है और तुमने यहां पर भी कार्यक्रम रख लिया। इस पर दोनों में नोकझोंक और हाथापाई होने लगी।

परिवर्तन यात्रा में एक दूसरे को पीटने लगे BJP नेता

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-