पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 में कांग्रेस को जिताने के लिए पार्टी उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। राहुल ने गुरुवार को संगरूर में गांववालों के साथ बैठकर दाल-सब्‍जीभी खाई। नीली डेनिम, सफेद कुर्ता और हॉफ जैकेट पहने गांधी खाट पर बैठे, उन्‍हें चारों तरफ से पंचों और सदस्‍यों ने घेर रखा था। राहुल ने बालियान गांव के लोगों से बात की। इसके बाद राहुल जमीन पर बैठ गए और गांववालों द्वारा बनाए गए सांझा-चूल्‍हामें लोगों और पार्टी नेताओं के साथ खाना गया। जब गांववालों ने समस्‍याएं गिनाईं, तो गांधी ने उनसे राज्‍य में अगली सरकार हेतु कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की।

राहुल ने कहा कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी लोगों की जरूरतों और समस्‍याओं की परवाह करती है। राहुल गांधी ने गुरुवार को अकाली-बीजेपी गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अकाली-बीजेपी सरकार पंजाब को आगे नहीं बढ़ने दे रही है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कुछ दिन पहले बम ब्लास्ट हुआ था, जिसमें 6 लोग मरे थे। केजरीवाल उन शक्तियों की मदद कर रहे हैं। वो शक्तियां जिन्होंने पहले पंजाब को बर्बाद किया, जिनके कारण हिंसा हुई थी, वही शक्तियां फिर खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल उनकी मदद कर रहे हैं उन्हें खड़ा होने दे रहे हैं।

पंजाब में राहुल गांधी ने गांववालों के साथ खाई ‘दाल-सब्‍जी’

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-