sakshiolmpian 2016823 111421 23 08 2016

रियो ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी को उनके वजन के बराबर चांदी का गदा देकर सम्मानित किया जाएगा। हालांकि इससे बेहतर भी कोई उपहार लगा तो वह भी साक्षी को दिया जा सकता है। उपहार की तलाश के लिए आयोजन कमेटी के सदस्य दिल्ली, रोहतक के अलावा आसपास के जिलों में भी गए हुए हैं।

बीते दिनों मोखरा की पंचायत में बैठक हुई। इसमें तय हुआ कि साक्षी को यादगार उपहार दिया जाए। उपहार की रकम किसी व्यक्ति के बजाय मोखरा और आसपास की सभी पंचायतों से चंदा इकट्ठा हो रही है।

गौरतलब है कि बैठक में उपहार को लेकर सभी से सुझाव लिए गए थे। इसमें साक्षी के गले में नोटों का हार डालने से लेकर पहले 51 किग्रा चांदी का गदा देने की भी योजना बनी। हालांकि बाद में यही तय हुआ कि साक्षी के वजन के बराबर गदा के अलावा यदि उससे भी बेहतर कोई उपहार हुआ तो वह दिया जाएगा।

आयोजन कमेटी के सदस्य नवीन मलिक का कहना है कि सभी सहयोगी पंचायतों की कोशिश है कि जो भी उपहार दिया जाए, वह साक्षी के लिए यादगार हो। इसमें एक तो 51 किग्रा या फिर उसके वजन के बराबर चांदी का गदा दिया जाए।

यदि इससे भी बेहतर कोई उपहार कमेटी को लगेगा तो वह भी खरीदा जा सकता है। कमेटी के सदस्य दिल्ली और रोहतक के अलावा आसपास के जिलों में पहुंचकर पता कर रहे हैं कि सबसे बेहतर क्या होगा। वैसे चांदी का गदा प्रमुखता में है।

 

पंचायत देगी ओलिंपियन साक्षी को उनके वजन के बराबर चांदी की गदा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-