जगतपुरी इलाके में नौकरी का झांसा देकर 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस वारदात को स्कूल के कार्यालय में अंजाम दिया गया। स्कूल के चौकीदार गोविंद (40) ने कबाड़ की दुकान चलाने वाले साथी रमेश (35) के साथ मिलकर यह वारदात की।

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अलावा सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में न्यू लायलपुर स्थित लवली पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ. इंदर मलिक से कई बार बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

स्कूल के स्टाफ इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे। किशोरी माता-पिता, चार बहनें और एक भाई के साथ जगतपुरी के चंदू पार्क में रहती है। दो बहनों की शादी हो चुकी है। घर की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए किशोरी नौकरी करना चाहती थी। इसके लिए उसने कई लोगों से नौकरी दिलाने को बोला था। शनिवार शाम को वह घर के पास स्थित दुकान से सामान लेने गई थी। इसी बीच कॉलोनी में ही कबाड़ का दुकान चलाने वाले रमेश ने उससे कहा कि उसने नौकरी के लिए लवली पब्लिक स्कूल में बात कर ली है। शाम को मैडम ने उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया है।

नौकरी का झांसा दे किशोरी को बुलाया स्कूल और फिर किया गैंगरेप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-