narayan_sai

आसाराम के बेटे नारायण साईं की पत्नी ने कोर्ट को बताया कि उससे ज्यादा आश्रम की महिलाओं से साईं की करीबी थी। जानकी देवी ने यह भी कहा कि साईं साथ उसके संबंध मधुर नहीं थे। साईं की पत्नी पहले दो बार पुलिस में बयान दे चुकी है। पुलिस ने साईं के खिलाफ दुष्कर्म के मामले की जांच की है।

जानकी देवी ने बतौर सरकारी गवाह अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पीएस गधवी के कोर्ट में मंगलवार को बयान दर्ज कराया। उसने कोर्ट को बताया कि साईं के साथ उसके संबंध वैसे नहीं थे जैसे पति-पत्नी के बीच होते हैं। साईं अधिकतर आसाराम के आश्रम से बाहर रहता था। जब कभी आश्रम में आता था, वह अपना ज्यादा समय आश्रम की महिलाओं के साथ बिताता था।

बयान में उसने अहमदाबाद के मोटेरा स्थित आश्रम की गतिविधियों के बारे में भी जानकारी दी। 10 वर्षों से साईं की पत्नी रही जानकी देवी इसी आश्रम में रहती थी। इस मामले में अगली सुनवाई दो मई को होगी। दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार साईं अभी सूरत की लाजपोर जेल में है। आश्रम में रहने वाली सूरत की एक महिला ने साईं पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म के मामले को कमजोर करने के लिए पुलिस और न्यायिक अधिकारियों को घूस की साजिश रचने का मुकदमा अलग से चल रहा है। दुष्कर्म के मामले में आसाराम भी जोधपुर जेल में बंद है।

नारायण साईं की आश्रम की महिलाओं से थी करीबी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-