kanhaiya_kumar_

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर एक बार फिर हमला हुआ है। ये हमला नागपुर में हुआ। हमले के दौरान वे बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के जयंती केे मौके पर दीक्षाभूमि जा रहे थे। यहीं पर बाबा साहेब ने बौद्ध धर्म के स्वीकार किया था। फिलहाल मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। हमलावारों को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार जैसे ही नागपुर पहुंचे वैसे ही उनकी कार के सामने कुछ लोग आ कर खड़े हो गए और उनकी कार को रोकने की कोशिश करने लगे। देखते ही देखते इन लोगों ने कार पर पथराव शुरू कर दिया। ये लोग कन्हैया के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। मामले में पुलिस ने अभी तक 5 लोगों को हिरासत में लिया है। कन्हैया पर हमला करने वालों को बजरंग दल का बताया जा रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब कन्हैया पर हमला किया गया हो। बीते महीने जेएनयू में एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा था और गालियां दी थी। इससे पहले कन्हैया कुमार पर हैदराबाद में जूता उछाला गया था। हालांकि जूता उछालने वाले शख्स को आस-पास खड़े लोगों ने पहले पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया था।

 

नागपुर में कन्हैया की कार पर पत्थरबाजी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-