naseeruddin-shah_1464406343

मोदी सरकार के दो साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि सरकार के बारे में कोई राय बनाने से पहले देशवासियों को सरकार को कुछ और समय देना चाहिए। हालांकि, कुछ किताबों में हो रहे बदलावों से वह भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बेवकूफ नहीं है, जो देश को अंधेरों में ढकेल दे।

नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर पर हमला करते हुए कहा कि जो कभी कश्मीर में रहा ही नहीं वह अचानक एक विस्थापित नागरिक हो गया है और कश्मीरी पंडितों के लिए लड़ रहा है।

नसीरुद्दीन शाह कल अपनी फिल्म ‘वेटिंग’ की रिलीज के मौके पर फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे। शाह ने कहा कि उन्हें मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है और सरकार से अच्छे काम की उम्मीद है। वे बोले कि अगर उम्मीद ही छोड़ दी जाएगी तो इसका मतलब है कि हम हार गए।

वहीं दूसरी ओर उन्होंने एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर दुख होता है कि ऐसे लोगों के विवादित बयानों की निंदा भी नहीं की जाती है।

उन्होंने कहा- जैसा कि जावेद साहब कहते हैं कि वंदे मातरम और भारत माता की जय कहना हर किसी का अपना हक है। मैं यह तभी कहूंगा जब मेरा मन कहेगा, न कि किसी और के कहने पर। किसी को भी देश प्रति मेरे प्यार पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है।

नसीरुद्दीन का सरकार पर वार

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-