nawazuddin-siddiqui

मेरठ । प्रख्यात अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गई है। पीडि़त ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। रंगदारी मांगे जाने से परिवार दहशत में है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कस्बा बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ा के निवासी हैं। बड़े फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल कर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। एसएसपी के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस जांच कर रही है। चर्चा है कि अभिनेता का परिवार बुढ़ाना से देहरादून शिफ्ट होने की तैयारी कर रहा है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है। जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है। सीडीआर निकलवाई जा रही है। देहरादून शिफ्ट होने की जानकारी उन्हें नहीं है।

बीते दिनों परिवार में छोटी बहू को लेकर हुए विवाद ने खासी सुर्खियां बटोरी। दोनों पक्ष मारपीट की तहरीर पुलिस को दे चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रामलीला में मारीच के अभिनय को लेकर हुए विवाद ने भी काफी तूल पकड़ा था।

नवाजुद्दीन के भाई से मांगी एक करोड़ की रंगदारी

| उत्तर प्रदेश, मेरठ | 0 Comments
About The Author
-