लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। इस बीच सपा के एक नेता का विवादास्पद बयान आया है। खबरों के अनुसार सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मोदी और अमित शाह को आतंकी करार दे दिया है। रविवार को तीसरे चरण के मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं।

चौधरी इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि उत्तर प्रदेश में गुजरात के दो जादूगर जोर-शोर से घूम रहे हैं। इनको लगता है कि उत्तर प्रदेश का मतदाता राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है, लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के विरुद्ध काम करने की अनुमति नहीं देगा। जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है। इन जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए।

चौधरी ने कहा कि दिल्ली के शीर्ष पद पर काबिज लोगों को लगता है कि वह लोग जो कहते हैं वो अकाट्य है, लेकिन उनको मालूम होना चाहिए कि उनके कहने का यहां कोई मतलब नहीं है। मोदी कहते हैं कि प्रदेश में विकास नहीं हुआ है, लेकिन इसका आधार क्या है। इसका जवाब भी उनको देना चाहिए। अखिलेश सरकार के विकास कार्यों को वह किस आधार पर झुठलाने की कोशिश कर रहे हैं। यह ताज्जुब की बात है कि एक प्रधानमंत्री को सरासर झूठ बोलने में जरा भी संकोच नहीं लग रहा है।

सपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा की राजनीति संकीर्णता से ओत-प्रोत है। उनको लगता है कि हिंदू व मुसलमान उसकी सांप्रदायिक सोच और इरादे को नहीं समझते, लेकिन उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार के चुनाव में इक्का-दुक्का सीट मिल जाए तो बड़ी बात है। उसे 11 मार्च को समझ में आ जाएगा कि झूठ बोलने का नतीजा क्या होता है। चौधरी ने कहा कि सपा जानना चाहती है कि अगर भाजपा उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में हार गई तो क्या मोदी प्रधानमंत्री का पद छोड़ देंगे।

नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं: राजेंद्र चौधरी

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-